सेंसेक्स 26550 के नीचे !

शेयर #बाजार समाचार और शेयर के उतार चढ़ाव तथा इन्वेस्टमेंट के लिए विसिट करे : http://www.ripplesadvisory.com/nifty-future-.php

एक दिन रुकने के बाद अमेरिका बाजारों में फिर से ट्रम्प रैली शुरू हो गई है। कल के कारोबार में बैंकिंग शेयरों की तेजी से डाओ जोंस 20 हजार के करीब बंद हुआ। उधर आज एशियाई बाजारों की शुरुआत भी मिलीजुली हुई। उधर आज भारतीय बाजारों की शुरुआत मजबूती के साथ हुई है। आज के शुरुआती कारोबार में मिडकैप शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है। जबकि बैंक निफ्टी में सुस्ती दिख रही है। फिलहाल सेंसेक्स करीब 20 अंक और निफ्टी सपाट चाल के साथ कारोबार कर रहे है।

शुरुआती कारोबार में ऑटो, मेटल और आईटी शेयरों में अच्छी खरीदारी देखने को मिल रही है। जबकि बैंकिंग शेयरों की पिटाई हो रही है। जिसके चलते बैंक निफ्टी 0.3 फीसदी की कमजोरी के साथ 18340 के स्तर के आसपास दिख रहा है। आज दिग्गज शेयरों के साथ ही छोटे और मझोले शेयरों में भी खरीदारी देखने को मिल रही हैं। जिसके चलते बीएसई का मिडकैप इंडेक्स 0.2 फीसदी और स्मॉलकैप इंडेक्स 0.4 फीसदी बढ़त के साथ कारोबार कर रहा है। वहीं बीएसई के ऑयल एंड गैस इंडेक्स में 0.3 फीसदी की कमजोरी नजर आ रही है।

आज के शुरुआती कारोबार में निफ्टी के ऑटो, मेटल, आईटी और रियल्टी इंडेक्स में अच्छी मजबूती दिख रही है। निफ्टी का ऑटो इंडेक्स 0.7 फीसदी, मेटल इंडेक्स 0.5 फीसदी, आईटी इंडेक्स 0.3 फीसदी और रियल्टी इंडेक्स 0.3 फीसदी की मजबूती के साथ कारोबार कर रहा है। आज के कारोबार में एनर्जी शेयरों में कमजोरी दिख रही है। जबकि निफ्टी का इंफ्रा इंडेक्स 0.1 फीसदी की मजबूती दिखा रहा।

viny k.samual

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.