वोडाफोन 4जी नेटवर्क अब 40 देशों में

वोडाफोन इंडिया ने गुरुवार को ऐलान किया कि इसके उपभोक्ता अब दुनिया के 40 से ज्यादा देशों की यात्रा के दौरान हाईस्पीड 4जी नेटवर्क का लुत्फ उठा सकते हैं। वोडाफोन अपने खुद के नेटवर्क एवं दुनियाभर में अपने साझेदारों के नेटवर्क की संयुक्त क्षमता के साथ इंटरनेशनल रोमिंग पर दुनिया का सबसे बड़ा 4जी सुविधा देता है। वोडाफोन के सर्वश्रेष्ठ इंटरनेशनल रोमिंग पैक के साथ उपभोक्ता घरेलू कीमतों पर इनकमिंग कॉल्स एवं डेटा ब्राउजिंग का लाभ उठा सकते हैं और अपनी विदेश यात्रा को पूरी तरह से चिंतामुक्त बना सकते हैं।


इन लोकप्रिय गंतव्यों में शामिल है - यूएसए, यूएई, यूके, फ्रांस, जर्मनी, इटली, आयरलैंड, स्पेन, ग्रीस, स्विट्जरलैंड, सिंगापुर, ऑस्ट्रेलिया, हांगकांग, थाईलैंड, मलेशिया, तुर्की, बेल्जियम, नीदरलैंड्स, नार्वे, डेनमार्क , चेक गणराज्य, पुर्तगाल, रोमानिया, अल्बानिया, हंगरी, लक्जमबर्ग, कनाडा, सऊदी अरब, ओमान, कतर, कुवैत, श्रीलंका, न्यूजीलैंड, जापान, कोरिया, रूस, ताईवान, मॉरिशस और मोरक्को।

इसके अलावा उपभोक्ताओं को मौजूदा 3जी रोमिंग सेवाआंे पर कोई अतिरिक्त लागत नहीं चुकानी पड़ती है। इस मौके पर वोडाफोन इंडिया के कॉमर्शियल डायरेक्टर संदीप कटारिया ने कहा, "वोडाफोन की विश्वस्वतरीय विशेषज्ञता तथा दुनिया भर में 4जी लांच करने का अनुभव हमें तकनीक की अच्छी समझ देता है और 4जी उपभोक्ताओं की जरूरतों से अवगत कराता है। हमारे विश्वस्तरीय फुटप्रिंट एवं साझेदारियों का इस्तेमाल करते हुए हमने 40 से ज्यादा देशों में इंटरनेशनल रोमिंग पर उपभोक्ताओं के लिए 4जी सेवाओं का विस्तार किया है।"

Riyanshi

No comments:

Post a Comment

Note: only a member of this blog may post a comment.